BREAKING NEWS

मोहम्मद शमी की मुसीबतें बढ़ीं, पत्नी ने पाकिस्तानी लड़की से रिश्तों को लेकर ऑडियो क्लिप जारी की

मोहम्मद शमी की मुसीबतें बढ़ीं, पत्नी ने पाकिस्तानी लड़की से रिश्तों को लेकर ऑडियो क्लिप जारी की
10 Mar
9:10

शमी की पत्नी ने उनसे फोन पर बातचीत की एक पुरानी ऑडियो क्लिप पेश करते हुए कहा कि शमी खुद दुबई में एक पाकिस्तानी लड़की

 

 

नई दिल्ली:  भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी लगातार फंसते ही जा रहे हैं. शमी पर अवैध संबंधों से लेकर मैच फिक्सिंग तक के आरोप लग चुके हैं. शमी की पत्नी हसीन जहां की शिकायत पर कोलकाता में उनके खिलाफ घरेलू हिंसा, हत्या की कोशिश और बलात्कार जैसे गंभीर आरोपों में केस दर्ज हो गया है. शमी पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. शमी भले ही सारे आरोपों से इंकार कर रहे हैं लेकिन उनकी पत्नी हसीन जहां फिर एक नए सबूत के साथ मीडिया के सामने आयीं. शमी की पत्नी ने उनसे फोन पर बातचीत की एक पुरानी ऑडियो क्लिप पेश करते हुए कहा कि शमी खुद दुबई में एक पाकिस्तानी लड़की से मिलने की बात मान रहे हैं.

शमी पर लगाए गंभीर आरोपों के बाद अब हसीन जहां ने पति का ही स्टिंग कर दिया. उनसे फोन पर हुई बातचीत को रिकॉर्ड कर दिया और अब दुनिया के सामने उसे पेश कर दिया है. इस ऑडियो क्लिप खुद हसीन जहां शमी से पाकिस्तानी आलिश्बा को लेकर बातचीत करती सुनी जा सकती है. आइये जानें इस ऑडयो क्लिप में शमी और हसीन जहां के बीच क्या बात हुई-

हसीन जहां – नहीं, शमी झूठ मत बोलो प्लीज. अच्छा आप एक बात बताओ आप किसकी कसम देने से सच बोलेंगे. आपको आयरा की परवाह नहीं, मेरी परवाह नहीं, अपने मां बाप की परवाह नहीं. आपको तो किसी की परवाह नहीं. उस पाकिस्तानी लड़की की शायद आपको परवाह हो सकती है तो मैं आपको अलिश्बा की कसम देकर कहती हूं कि आप सच सच बताओ कि ये काम आपके हैं या नहीं? मो. शमी – नहीं.

हसीन जहां – अच्छा नहीं कह दिया ना, चलिए कोई बात नहीं. अब जब ये फोन मेरे पास आया है जिसमें सब आपके अकाउंट से हुआ है, डेट बाई डेट हुआ है . अच्छा दुबई में तो मोहम्मद भाई नहीं थे. जिस टाइम आपकी फ्लाइट लैंड हुई, आपने जिससे वीजा लगवाया, आप तो कह रहे थे कि दुबई का वीजा आपके पास नहीं था, तो वीजा कैसे लग गया आपका, दुबई का. मो. शमी – क्या ( ऑडियो साफ नहीं )

हसीन जहां – आपने तो कहा था मुझसे कि मैं होटल के रुम से बाहर नहीं निकल सकता क्योंकि मेरे पास दुबई का वीजा नहीं है. आपने मुझसे ये कहा था. मो. शमी – हूं.

हसीन जहां- लेकिन आपने वीजा करवाया. मो. शमी- हां वीजा करवाया.

हसीन जहां- तो आपने मुझसे झूठ क्यों कहा था कि मैं होटल के रुम से नहीं निकल सकता, मैंने वीजा नहीं करवाया है, मेरा वीजा नहीं है, मैं तो वाया आया हूं. क्यों झूठ बोला आपने. मो. शमी – ऑडियो साफ नहीं.

हसीन जहां – नहीं… ठीक है चलिए ये तो क्लीयर हो गया कि आपने मुझे झूठ बोला था. सेकेंड थिंग अलिश्बा को आप मैसेज करते हैं, कि ये रुम इस नाम पर बुकिंग है, सेम होटल. सेम होटल में तो ये भी मोहम्मद भाई ने किया था क्या लेकिन जब बेल्ट नंबर 7 पर अलिश्बा खड़ी थी, आप उससे पूछ रहे हो, वो आपसे पूछ रही है ये बातें, तो ये टाइमिंग, ये डेट, आपका लैंडिंग का टाइम, आपके टेक ऑफ का टाइम, ये सबकुछ मतलब मोहम्मद भाई ही कर रहे थे क्या?  मो. शमी – मुझे उससे पैसे लेने थे.

हसीन जहां- किससे पैसे लेने थे शमी? मो. शमी – मोहम्मद भाई ने पैसे भिजवाए थे, मुझे उससे पैसे लेने थे.

हसीन जहां – किससे. मो. शमी – उसी से, अलिश्बा से.

हसीन जहां- लेकिन आपने तो मुझे…परसों जब मैंने सारी बातें आपसे कहीं तो आपने कहा कि अब ये अलिश्बा कहां से आ गई. आपने तो मुझको ये बात कही कि अलिश्बा कहां से आ गई . पहले तुमने वो अलीशा अलीशा को लेकर ड्रामा किया , अब ये अलिश्बा कहां से आ गई. अब फिर अभी आप कह रहे हो कि rnमो. शमी – हां क्या होगा, क्या अचार पड़ेगा इसका (ऑडियो साफ नहीं).

से मिलने की बात मान रहे हैं

« »

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *